देहरादून : प्रचारकों की शारिरिक नीड को अच्छी तरह से जानने और समझने वाले देहरादून के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल अभी तक कुर्सी पर जमे हुए हैं. लेकिन दूसरी तरफ विनय गोयल के महिला द्वारा ऑडिया वायरल होने औऱ खबर छपने के बाद महिलाओं में रोष है गुस्सा है जो की बढ़ता ही जा रहा है. औऱ एक ही मांग है कि आखिर विनय गोयल को महानगर अध्यक्ष की कुर्सी से कब हटाया जाएगा???

खबर उत्तराखंड ने देहरादून में तमाम महिलाओं से बात की जिसमें महिलाओंं ने ऐसे मानसिकता के व्यक्ति को दलाल तक कह डाला.

शर्मनाक बात- संगठन में ऐसी महिला पदाधिकारी को दी गई जगह

गौर हो कि भाजपा महिला कार्यकर्ता द्वारा संगठन महामंत्री संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद राजनैतिक गलियारे में आंधी सी आ गई है…जिसकी धूल हर किसी की आंखों में चली गई है. जो की सबको दर्द भी जरूर दे रही है. पीड़ित महिला ने संगठन महामंत्री सहित भाजपा की पदाधिकारी पर भी फोन छीनने का आरोप लगाया जो की अगर सच में किया गया है तो इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि संगठन में ऐसी महिलाओं को भी जगह दी गई है.

घड़ी की सुई घूम रही देहारदून महानगर अध्यक्ष विनय गोयल पर 

साथ ही पीड़ित महिला का विनय गोयल से मिलना और ऑडियो जिसमे महानगर अध्यक्ष पदाधिकारियों के शारिरिक नीड की बातें कर रहे हैं,  वायरल होने के बाद महानगर अध्यक्ष भी नप गए हैं. संगठन महामंत्री के पद से हटने के बाद अब सवाल एक ही है कि आखिर विनय गोयल पर कार्रवाही कब होगी. महामंत्री संगठन संजय कुमार के पद से हटाने के बाद अब घड़ी की सुई देहारदून महानगर अध्यक्ष विनय गोयल पर घूम रही है.

पदाधिकारियों की शारिरिक नीड को जानने वाले महानगर अध्यक्ष पर कार्रवाही कब होगी???

बड़ा सवाल यही है कि पदाधिकारियों की शारिरिक नीड को जानने वाले औऱ महिलाओं का मानसिक उत्पीड़न करने वाले देहरादून के महानगर अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान विनय गोयल अखिर कब तक अपनी कुर्सी पर डटे रहेंगे. उन पर संगठन कार्रवाही कब करेगा. इसका  सबको इंतजार है.





See More

 
Top