जियो अपने सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड सेवा जियो गीगाफाइबर की घोषणा अगस्त में की थी. इसके साथ ही कंपनी ने ओपन रजिस्ट्रेशन भी शुरु किया था. अब इस सेवा का इंतजार यूजर्स जल्द से जल्द कर रहे है. कंपनी जल्द ही इस सेवा को देश के 29 शहरों में रोल आउट करने वाली है. इस सेवा को 1100 शहरों में रोल आउट किए जाने की प्लानिंग है. लेकिन इनमें से 29 शहरों में इस सेवा को जल्द ही चालू किया जाएगा.

गीगाफाइबर की खासियत
गीगाफाइबर की खास बात यह है. कि यूजर्स को राउटर के साथ सेट-टॉप बॉक्स भी मिलेगा. सेट-टॉप बॉक्स के जरिए स्मार्ट टीवी से देशभर में HD वीडियो कॉल्स भी की जा सकेंगी. इस सेवा की शुरुआत देश के 29 शहरों में एक साथ होगी.

जियो टीवी में सेट-टॉप बॉक्स के जरिए हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस दी जाएगी. Jio GigaTV में कई फीचर्स को जोड़ा गया है. इसमें वॉयस कॉल से लेकर टीवी रिमोट के जरिए जियो एप का एक्सेस शामिल है. Jio GigaTV के जरिए आप किसी भी Jio GigaTV पर वीडियो कॉल कर सकेंगे. हाई क्वालिटी की वीडियो कॉल के लिए गीगा फाइबर के जरिए एमबीपीएस की जगह जीबीपीएस की स्पीड मिलेगी.

जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान मात्र 500 रुपए से शुरू. इसमें यूजर्स 30 दिनों के लिए 300 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. इसमें यूजर्स को 50 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा का लाभ मिलेगा, जो कि अन्य ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के मुकाबले काफी तेज है.





See More

 
Top