देहरादून : उत्तरप्रदेश के कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह उर्फ़ गोपाल ने की बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता की. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनके द्वारा राजनैतिक दल “जनसत्ता दल” बनाई गई. जिसको देखते हुए 30 नवम्बर को लखनऊ में पार्टी का स्थापना दिवस किया जाएगा।

मैं उत्तराखंड को छोटे भाई के नाते कार्यक्रम के लिए निमंत्रण देने आया हूं- अक्षय प्रताप सिंह

राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह ने प्रेस से रुबरु होते हुए कहा कि हमारा मुद्दा सर्व समाज को साथ ले कर चलने का है…उत्तराखंड में पार्टी का होगा विस्तार होगा..उन्होंने कहा कि पार्टी को ज्वॉइन करने के लिये लगातार आवेदन आ रहे हैं. राजा भैया ने यूपी को बड़ा भाई औऱ उत्तराखंड को छोटा भाई करार दिया और कहा कि मैं छोटे भाई को कार्यक्रम के लिए निमंत्रण देने आया हूं.

कुंडा विधानसभा से साल 1993 से लागातर 6 बार निर्दलीय विजयी

आपको बता दें राजा भैया उत्तर प्रदेश के कुंडा विधानसभा से साल 1993 से लागातर 6 बार निर्दलीय रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजयी हुए औऱ रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने रिकॉर्ड कायम किया. निर्दलीय लड़े राजा भईया औऱ उनके भाई ने एक दल बनाया है जिसका नाम जनसत्ता दल रखा गया है और इसी को देखते हुए और राजा भइया के सम्मान में आगमी 30 नवंबर को लखनऊ के रामाबाई मैदान में रजत जयंती का आयोजन किया जा रहा है. कौशाम्बी के पूर्व सांसद और पूर्व शेलेंद्र कुमार और बाबागंज के निर्दलीय विधायक विनोद सरोज अध्यक्ष बनाए गए है.

देश औऱ प्रदेश में राजनैतिक पार्टियों जनता का विश्वास जीतने में विफल रहे-अक्षय प्रताप सिंह

अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि देश औऱ प्रदेश में राजनैतिक पार्टियां जनता का विश्वास जीतने में विफल रहे…जिसके चलते जनता को विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि जनसत्ता दल औऱ राजा भइय़ा जाति-बिरादरी, मजहम, अमीर-गरीब से ऊपर उठकर जरुरत मंदों और समस्याओं से जुझ रहे लोगों की जनता की सेवा करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने 30 नवंबर को होनो वाले कार्यक्रम में भारी संख्या में जनता को निमंत्रण दिया.





See More

 
Top