लक्सर के भूरनी रोड पर सिमली गांव के श्मशान घाट के निकट आज सुबह गन्ने के खेत में पेड़ से लटकते 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि जब किसान अपने खेत में काम करने पहुंचे तो उन्होंने शव को एक पेड़ से लटकता देखा. जिससे उनके होश उड़ गए.

शव की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद

उन्होंने तत्काल ही मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव की तलाशी ली गई. जिसमें पुलिस को शव की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है.  जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त रणजीत सिंह पुत्र राम शंकर निवासी कुशीनगर यूपी हाल निवासी सोसाइटी रोड लक्सर के रुप में हुई है. मृतक क्षेत्र के ही जेके टायर्स लिमिटेड नामक औधोगिक इकाई के संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत था.

अपने ही रिश्तेदारों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया

मिले सुसाइड नोट में मृतक द्वारा अपने ही रिश्तेदारों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है आपको बता दें कि 24 घंटे पहले से ही मृतक रणजीत सिंह अपने घर से गायब चल रहा था पुलिस की सूचना पर पहुंचे.

मृतक के परिचितों द्वारा बताया गया कि वह कल दोपहर से ही गायब चल रहा था जिसकी तलाश कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर युवक की मौत का मामला संदिग्ध बना हुआ है. जिसके संबंध में लक्सर कोतवाली पुलिस भी कोई प्रतिक्रिया देने से बचती नजर आ रही है. जिसके चलते मामला और ज्यादा संदेहास्पद बना हुआ है.

जब हमारे संवाददाता ने लक्सर की एएसपी रुचिता जुयाल से फोन पर इस मामले में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वह मीडिया कंपनी नहीं चलाती हैं. उन्होंने इस बारे में कैमरे पर किसी भी तरह से कोई भी बाइट देने से साफ इनकार करते हुए कहा कि वह मीडिया कंपनी नहीं चलाती है और इसके बारे में वो कुछ नहीं कहना चाहती. हालांकि लक्सर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात ही मौत के कारणों का असल खुलासा होने की उम्मीद है.





See More

 
Top