किच्छा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 15 से दो प्रत्यासियो के बीच जम कर मार पीटी हुई जिसमें दोनों पक्षो के लोग घायल हो गए दोनों पक्षो के लोगो को अस्पताल लाया गया जहा पर सभी की हालत सामान्य बनी हुई है।

सोमवार की दोपहर किच्छा नगर पालिका के वार्ड 15 से बीजेपी प्रत्यासी व निर्दलीय प्रत्यासी के समर्थकों व परिवार के बीच जम कर लात घुसे चले जिसमे दोनों पक्षो के लोग घायल हो गए, जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को लगी वेसे ही पुलिस भी मौके पर पहुच गयी जिसके बाद दोनों पक्षों के घायलों को आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा लाया गया.

दरअसल किच्छा के वार्ड नम्बर 15 से बीजेपी ने अपना प्रत्यासी मुस्कान को बनाया है और उसी वार्ड से निर्दलीय प्रत्यासी भी चुनाव लड़ रहा था. आज दोपहर किसी बात को दोनों लोगों के बीच बहस हुई…देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग आपस मे भीड़ गए.

वहीं बीजेपी प्रत्यासी मुस्कान ने दूसरे प्रत्यासी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोपहर को ये लोग कार्यालय में घुस आए और जम कर तोड़फोड़ की…साथ ही बाद में समर्थकों व परिवार के ऊपर फायर भी झोंकी. मुस्कान ने बताया की दूसरे गुट के लोग लगातार धमकी दे रहे हैं कि बीजेपी के सिंबल पर मुसलमान होते हुए कैसे चुनाव लड़ी. वहीं दूसरे पक्ष भी बीजेपी के गुट पर भी यही आरोप लगा रहे हैं उन्होंने कहा कि हार की डर से बीजेपी समर्थक उनके दुकान में घुस आए और जम कर तोड़ फोड़ की गई है बीच बचाव में दोनों लोग घायल हो गए।

वहीं एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली वेसे ही पुलिस बल मौके पर पहुच गया है कुछ लोग घायल हुए है किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नही आई है पूरे मामले की जाच की जा रही है।





See More

 
Top