ऊधमसिंह नगर जनपद में घोटाले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं…एक के बाद एक घोटाले आए दिन सामने आ रहे हैं…लेकिन इन घोटालों पर रोक लगा पाने का कोई समाधान नहीं निकल रहा है…एनएच 74 और टीडीसी बीज घोटालों के बाद अब जिले में एक और घोटाला सामने आया है जिसका खुलासा सूचना के अधिकार में हुआ है. और ये घोटाला भी लाखों या एक-दो करोड़ का नहीं बल्कि 14 करोड़ से ज्यादा का है जिसमें जमकर केरोसिन तेल को लेकर घोटाला किया गया.

दरअसल ऊधमसिंह नगर में सरकारी राशन गल्ला दुकान स्वामी मुकेश ने आरटीआई में मिट्टी के तेल का विवरण मांगा जिसमें चौंका देने वाला खुलासा हुआ. शासन से आई रिपोर्ट में करोड़ों का घोटाला खुलकर सामने आया…जिसमें मिट्टी के तेल को लेकर 14 करोड़ का घोटाला किया गया है.

उल्टा शिकायतकर्ता पर कार्रवाही करने की धमकी

मुकेश के द्वारा जब इस मामले में जिलाधिकारी समेत विभाग को इस से अवगत कराना चाहा और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की तो उल्टा शिकायतकर्ता के खिलाफ ही सरकारी राशन गल्ला की दुकान निरस्त करते हुय उल्टा कार्यवाही करने और शिकायत वापस लेने का दबाब बनाने लगे…जिससे साफ होता है कि इस बड़े घोटाले में किसी बड़े अधिकारी का ही हाथ है तभी शिकायतकर्ता की आवाज को दबाया जा रहा है.

वहीं डीएम नीरज खैरवाल का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी अगर ऐसा घोटाला सामने आता है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही होगी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top