लक्सर (गोविंद सिंह) : दीपावली के दीपों के रौनक और पटाखों के आवाजों के बीच देर रात लक्सर के सिंह फर्नीचर के शोरूम में अचानक उठ रही आग की लपटों से हलचल पैदा हो गई. वहीं इस आग की लपटों में दुकान में रखा लाखों का सामान स्वाहा हो गया. जिसकी सूचना पड़ोसियों ने शोरुम मालिक को दी. मौके पर पहुंचे मालिक की आग की लपटों से घिरे शोरुम को देखकर होश उड़ गए. प्रथम दृष्टता पटाखों या रॉकेट की चिंगारी से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

चारों तरफ आतिशबाजियां, पड़ोसियों को लगी भनक

मिली जानकारी के अनुसार फर्नीचर शोरुम मालिक 10 बजे शोरूम बंद कर घर चले गए थे, दिवाली की दिन था और चारों तरफ आतिशबाजियां हो रही थी. इसी बीच दुकान के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने शोरूम से धुआं निकलता हुआ देखा. जिसकी तत्काल सूचना शोरूम मालिक को दी गई, जहां मालिक ने आस-पड़ोस के लोगों की मदद से कीमती सामान को आग की लपटों से और चपेट में आने से बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. शोरूम के अंदर आग विकराल रुप ले चुकी थी. पहले तो पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन काबू नहीं पाया जा स साथ ही इसकी सूचना लक्सर फायर ब्रिगेड को दी गई.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकान में लाखों का माल खाक बन गया था.

8 से 10 लाख का नुकसान

शोरुम मालिक के अनुसार आग से तकरीबन 8 से 10 लाख रूपए का क़ीमती सामान जलकर खाक होने की जानकारी मिली है.





See More

 
Top