देहरादून : हरिद्वार में मेयर पर के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अनिता शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी अनू कक्कड़ को कड़ी टक्कर देते हुए 3640 वोटों से हराया. ये हार सिर्फ भाजपा की हार नहीं मानी जा रही बल्कि ये हार हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और नगर से विधायक मदन कौशिक की भी मानी जा रही है.

अपने ही गढ़ में भाजपा की साख नहीं बचा पाए मंत्री

निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद बात अगर करें दिग्गज मंत्रियों के गढ़ की तो वहीं से भाजपा को बड़ी हार मिली. दिग्गज मंत्री अपने ही गढ़ में भाजपा की सीट नहीं बचा पाए…बात करें अगर अजय भट्ट के गढ़ रानीखेत की या बात करें हरक सिंह रावत के गढ़ कोट्द्वार की या बात करें शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के गढ़ गूलरभोज की सब जगह से भाजपा प्रत्याशियों ने हार पाई और दिग्गज मंत्री भाजपा प्रत्याशियों की नैया पार नहीं ला पाए.

भापजा मेयर पद की प्रत्याशी की नैया पार नहीं लगा पाए मदन कौशिक

वहीं बात करें शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक की तो मदन कौशिक हरिद्वार सीट से विधायक हैं लेकिन अपना गढ़ होने के बावजूद वो भापजा मेयर पद की प्रत्याशी की नैया पार नहीं लगा पाए. वहां से कांग्रेस की महिला प्रत्याशी ने मेयर सीट पर जीत हासिल कर भाजपा को 3640 वोटों से पस्त कर दिया.

बड़ा सवाल है कि क्या मदन कौशिक का अहम था जो उन्हें ले डूबा???क्या मदन कौशिक के अहम के कारण अपने ही गढ़ की जनता ने उन्हें हरा दिया???





See More

 
Top