हल्द्वानी : भाजपा के प्रदेश संग़ठन महामंत्री संजय कुमार पर भाजपा महिला कार्यकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों पर आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है. महिला के आरोप औऱ महामंत्री को पद से हटाए जाने के बाद जैसे भूचाल सा आ गया. इसको लेकर विपक्ष पार्टी ने भी खूब हल्ला बोल किया और पुतला फूंका. वहीं भाजपा नेताओं के द्वारा दिए गए बयानबाजी से भी कई सवाल खड़े हुए. क्योंकि सबके बयानों में अंतर देखने को मिला जिससे जनता भी कन्फ्यूज हो गई है कि आखिर कौन सही बोल रहा है औऱ कौन झूठ?

अजय भट्ट का बयान

एक ओर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट जहां संगठन महामंत्री संजय कुमार के स्वयं के अनुरोध पर उन्हें पद मुक्त करने की बात कह रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी इसे संगठन की कार्यवाही बता रहे हैं। इस मामले को लेकर भाजपा नेताओं के बयानों पर भी साफ अंतर दिखाई दे रहा है।

अनिल बलूनी का बयान

अनिल बलूनी ने कहा की संजय कुमार पर आरोपों के चलते ही संगठन ने कार्यवाही की है, क्योंकि मामला बीजेपी के सगठन से जुड़ा हुआ है, लिहाज़ा कांग्रेस इस मामले को बेवजह तूल दे रही है, उन्होंने कहा की ऐसा चेहरा कांग्रेस पार्टी का है, जिनकी पार्टी में इस तरह के कई मामले सामने आते रहे लेकिन आज तक कांग्रेस के किसी भी नेता पर कोई कार्यवाही नही हुई है।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का बयान

उधर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने इस मामले पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है, उन्होंने कहा की भाजपा का असली चरित्र जनता के सामने आ गया है, लिहाज़ा अब बीजेपी संजय कुमार को बचा नही सकती, यही नही अगर अभी चुनाव नही होते तो भाजपा सगठन संजय के खिलाफ कोई कार्यवाही भी नही करता, इंदिरा ने कहा की भाजपा के ऐसे कई और नेता है जिनके नाम भी जल्द सामने आएंगे क्योंकि भाजपा कहती कुछ और है करती कुछ और उन्होंने कहा की संजय कुमार परमुकदमा भी दर्ज होना चाहिए।





See More

 
Top