देहरादून। उत्तराखंड भाजपा संगठन महामंत्री संजय कुमार पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद जहां भाजपा के चाल चरित्र और चेहरे पर सवाल उठ रहे हैं…वहीं कांग्रेस ने प्रदेश में इसे मुद्दा  बनाते हुए निकाय चुनाव में भाजपा को घेरने के लिए इसे अहम हथियार बना लिया है और इसी के तहत आज कांग्रेस ने भाजपा का पुतला भी फूंका।

संजय की हुई छट्टी

भाजपा संगठन महामंत्री संजय कुमार पर लगे आरोप के बाद जहां पार्टी हाईकमान ने संजय कुमार को पहले ही हटा दिया था और संजय कुमार अपना बोरिया बिस्तर भी भाजपा प्रदेश कार्यालय से समेट चुके थे…वहीं कांग्रेस के बढ़ते विरोध को देखते हुए आरोप में घिरी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट पहली बार मामले में मीडिया के सामने आए और पार्टी हाईकमान के फैसले की जानकारी देते हुए बोले कि संजय कुमार को पार्टी ने पद मुक्त कर दिया है. अजय भट्ट ने पार्टी कार्यालय में मामले पर पत्रकार वार्ता कर ये भी जानकारी दी कि संजय कुमार ने खुद पार्टी हाईकमान से पद से मुक्त करने की मांग की थी, जिसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया है।

संजय कुमार के सवाल पर चुप्पी, कांग्रेस से पूछे कई सवाल

संजय कुमार पर लगे आरोप के बाद जहां भाजपा ने उनकी उत्तराखंड संगठन महामंत्री पद से छुट्टी कर दी है, वहीं संजय कुमार पर लगे आरोप पर मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल करने पर अध्यक्ष अजय भट्ट ने उससे पहले ही भारत माता की जय बोल कर पत्रकार वार्ता खत्म कर दी…लेकिन अपनी बात खत्म करने से पहले कांग्रेस से कई सवाल कर दिए कि उनकी पार्टी के नेता जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं वह क्यों कांग्रेस के महत्पूर्ण पदों पर बने हुए हैं।

अजय भट्ट उठाए सवाल

कुछ दिनों पहले कांग्रेस के केंद्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनुसिंघवी की सीडी सामने आई लेकिन उन्हे कांग्रेस ने पद पर क्यों बनाया हुआ है,कांग्रेस जवाब दे।

शशि थरूर की तीसरी पत्नी की हत्या को लेकर भी कांग्रेस पर उठाए सवाल।

तंदूर कांड और जेसीकालाल कांड पर भी कांग्रेस से पूछे सवाल।

कांग्रेस की सोशल मीडिया इंचार्ज के द्धारा कांग्रेस नेता पर लागा गया यौन शोषण का आरोप लेकिन नेता को पद पर बनाएं हुए है कांग्रेस।





See More

 
Top