बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस से अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुचे गए है. दोनों ने गुरुवार सुबह जोधपुर के लिए उड़ान भरी.

सफेद कुर्ती और पलाजो के साथ रंगीन लहरिया दुपट्टे में भावी दुल्हन प्रियंका, निक के साथ काफी खुश दिखाई दी. निक सफेद कमीज और फॉन पैंट्स पहन के साथ टैन जैकेट में काफी फब रहे थे.

हवाईअड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं.

जोड़े ने हवाईअड्डे से सीधे गंतव्य पहुंचने के लिए कुछ हेलीकॉप्टर हायर किए हुए हैं. प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से होगी. शादी और संबंधित रीति-रिवाज प्राइवेट ही होंगे, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे.

मेहंदी और संगीत कार्यक्रम गुरुवार को उम्मेद भवन में आयोजित होगा, जहां निक अपने गीत सुनाएंगे, वहीं प्रिंयका अपने डांस नंबर्स पर थिरकेगीं. शादी से पहले के कार्यक्रमों में हल्दी कार्यक्रम शुक्रवार को होगा. दोनों परिवारों, संबंधियों और दोस्तों के लिए शादी से पहले कॉकटेल पार्टी का इंतजाम होगा.

उम्मेद भवन सुरक्षा कारणों से गुरुवार से तीन दिसंबर तक बंद रहेगा. शादी की कार्यक्रम बुधवार को मुंबई में एक पूजा के साथ शुरू हुआ था.





See More

 
Top