राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार अंतिम चरम पर है. आज अमित शाह ने नागौर में रैली कर कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने फिर दोहराया कि भाजपा सरकार अंगद का पैर है जिसे कोई हिला नहीं सकता.

दामाद की कंपनियों के पास कमीशन पहुंचा. 150 हेक्टेयर जमीन औने-पौने दामों पर खरीदकर करोड़ों कमाए. मैं कांग्रेस अध्यक्ष से पूछना चाहता हूं कि इसका जवाब देना चाहोगे या नही. राहुल गांधी दिन में सपने देख रहे है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी. राहुल बाबा दिन में सपने में मत देखा करो, जब से मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री बने हैं, इस देश का चुनावी इतिहास उठाकर देख लो आपको मालूम हो जाएगा कि राजस्थान का नतीजा क्या होगा.

आप हमसे सवाल पूछते हैं, लेकिन मै पूछता हूं कि कैसे रिश्ते थे कि आपके समय में घोटालेबाज भागते नहीं थे. मैं नागौर की जनता से कहना चाहूता हूं कि कोई कहीं भी भाग जाएं पाई-पाई का पैसा वापस लाएंगे. ये पूछते हैं कि विजय माल्या, नीरव मोदी क्यों भाग गए. इन्हें आपके समय में लोन मिला था, कांग्रेस के समय में इसलिए नहीं भागे क्योंकि उन्हें डर ही नहीं था, इनकी पार्टनरशिप चल रही थी.

कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए सुरक्षा को नजरअंदाज किया. सर्जिकल स्ट्राइक कर हमारे रणबांकुरों ने दुश्मनों को जवाब दिया. देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया. राजस्थान में भाजपा सरकार अंगद का पांव है उसको कोई हिला नहीं सकता. राजस्थान में प्रचंड बहुमत के साथ फिर से भाजपा की सरकार आने वाली है. यूपीए सरकार के मुकाबले ढाई गुना ज्यादा पैसा राजस्थान को दिया. मोदी सरकार ने सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजना बनाई.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top