काशीपुर : घर को बच्चे के लिए सबसे सुरक्षित जगह मानी जाती है. जहां उसकी देखभाल करने वाले माता-पिता उसके साथ होते हैं. लेकिन उधमसिंह नगर जिले के काशीपुुर में नशेड़ी बाप ने पहले तो बच्ची की मां से मारपीट की औऱ बाद में ढाई साल की बेटी की आंख बीड़ी से जला दी. नशेड़ी की पत्नी जान बचाकर अपने मायके पहुंची जहां उसने पति के खिलाफ आइटीआइ थाने में तहरीर दी है।

शादी के हुए तीन साल, करता है मारपीट

दरअसल रामनगर के मोहल्ला खताड़ी निवासी शबाना अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थाने पहुंची और पति की शिकायत की। तहरीर में पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी को तीन साल हो गए हैं. जिसके बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक चल लेकिन उसके बाद लईक शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगा.

पति मायके से रुपये लाने के लिए वह लगातार दबाव डाल रहा-पत्नी

महिला ने आरोप लगाया पति मायके से रुपये लाने के लिए वह लगातार दबाव डाल रहा है, इन्कार करने पर मारपीट करता है। शबाना ने पुलिस से शिकायत की कि सात नवंबर की शाम करीब पांच बजे उसका पति शराब के नशे में घर पहुंचा और मारपीट करने लगा।

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की साथ ही उसकी ढ़ाई साल की बेटी शोफिया की एक आंख में बीड़ी से दाग दी। किसी तरह वह बच्ची लेकर वहां से भागी।थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी ने बताया कि विवाहिता ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार परा कार्रवाई की जाएगी।





See More

 
Top