हरिद्वार : जिले के गंगनहर कोतवाली में गुरुवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया…जिससे एक मां अपने ही बेटे की शिकायत लेकर थाने पहुंची. शिकायत ऐसी थी कि जिसे सुन गंगनहर पुलिस हैरत में पड़ गयी औऱ महिला को घर जाकर बेटे को समझाने क बात कही.

ये की पुलिस से शिकायत

जी हां दरअसल एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा इंटर में पढ़ रहा है। उसकी जिद पर कुछ दिन पहले स्मार्टफोन खरीदकर दिया था। महिला ने कहा कि साहब…मेरा बेटा सारा दिन फोन में चैटिंग करता रहता है. समझाने के बाद भी नहीं मानता।

फेसबुक और व्हाट्सअप पर चैट करता है बेटा-मां

महिला ने पुलिस को बताया कि कई बार उसकी पिटाई भी की लेकिन वह हर समय मोबाइल पर ही लगा रहा है। बेटे का ध्यान पढ़ाई से भी बट गया है. महिला ने बताया कि वह फेसबुक और व्हाट्सअप पर चैट करता रहता है। इतनी रात तक मोबाइल पर बात करने पर उसे कई बार डांट भी लगाई लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

मोबाइल पर गंदी फिल्में देखता है बेटा- मां

इतना ही नहीं महिला ने पुलिस से कहा कि कई बार उसे मोबाइल पर गंदी फिल्में देखते हुए भी पकड़ा है लेकिन लाख समझाने के बाद भी मान नहीं रहा है। महिला ने पुलिस को कहा कि उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की तो वह घर से भाग जाने की धमकी देने लगा…महिला ने पुलिस को कहा कि आप उसे डराकर इस आदत से छुटकारा दिला दो। ये सुन पुलिस हैरान रह गई.

पुलिस ने कहा खुद या रिश्तेदार समझाएं 

महिला की बात सुनने के बाद पुलिस ने खुद ही या रिश्तेदारों से बेटे को समझाने की बात बोलकर उसे घर भेज दिया। कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि महिला को खुद ही अपने बेटे को समझाने की बात कही गई है।





See More

 
Top