ऊधम सिंह नगर-उत्तराखंड में केदारनाथ फिल्म में अग्रिम आदेशों तक रोक लगने के बाद सिनेमा हॉलों में सन्नाटा पसरा हुआ है. रुद्रपुर स्थित वेब सिनेमा घर में दर्शकों की मायूसी देखी जा रही है. दर्शकों का कहना है कि वो मूवी को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन यहां पर पैंपलेट छपने और टाइमिंग लगने के बावजूद भी मूवी देखने को नहीं मिला है.

आपको बता दें आज केदारनाथ फिल्म रिलीज हो गई है. लेकिन कुछ दृष्यों को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद उत्तराखंड में अनेक जगहों पर रोक लगा दी है. रुद्रपुर के वेब सिनेमा में फिल्म केदारनाथ के लिए सभी तैयारियां गई थी. पोस्टर और ऑन लाइन बुंकिंग की जा रही थी. लेकिन डीएम के आदेश के बाद सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई.

बता दें कि जिलाधिकारी नीरज खैरवाल ने आदेश जारी करते हुए जिले के सीनेमा घरों में अग्रिम आदेशों तक रोक लगा दी है. लोग आज सुबह से ही सिनेमा हॉल पहुंचे, लेकिन फिल्म नहीं दिखाई की गई. इसके चलते दर्शक निराश दिखे. दर्शको का कहना है कि वे चाहते थे कि वो केदारनाथ का फर्स्ट शो देखें लेकिन रोक लगने से नहीं देख पाये हैं.

वेब सिनेमा के मैनेजर निशांत राणा ने बताया कि मूवी प्रसारण पर कल देर रात जिलाधिकारी ने सुरक्षा के मद्देनजर रोक लगा दी है. इसी के चलते सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई है.





See More

 
Top