केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी महाराष्ट्र के शिर्डी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक चकराकर गिर पड़े. गडकरी राज्य के अहमदनगर जिले के शिर्डी में स्थित राहुरी कृषि विद्या पीठ के 33वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल चेन्नामनेनी विद्यासागर राव भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान ही केंद्रीय मंत्री की स्टेज पर अचानक तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें थोड़ा पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया. इसके बाद गडकरी राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए. लेकिन इस दौरान उनकी हालत बिलकुल भी नहीं थी वह खड़े रह सके.

नितिन गडकरी किसी तरह राष्ट्रगान पूरा होने तक खड़े रहे. उनके साथ में राज्यपाल चेन्नामनेनी विद्यासागर राव लगातार उनपर नजर बनाए हुए थे. जैसे ही राष्ट्रगान समाप्त हुआ, गडकरी फिर अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत राज्यपाल और उनके गार्ड ने संभाला और कुर्सी पर बैठा दिया.

लो शुगर की वजह से थोड़ी तबीयत खराब हुई थी- नितिन गडकरी

इसके बाद गडकरी को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. केंद्रीय मंत्री ने स्वयं ट्वीट ने कहा कि लो शुगर की वजह से थोड़ी तबीयत खराब हुई थी. डॉक्‍टरों ने जांच की है और अब मेरी हालत ठीक है. सभी शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्‍यवाद.





See More

 
Top