बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात ग्रामीणों ने चोर के संदेह में तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं.

पुलिस के अनुसार, बरडीह गांव निवासी मृत्युंजय कुमार और मिथिलेश सिंह के घर में ताला तोड़कर तीन लोग चोरी करने की नियत से घुस गए. इसी दौरान आहट सुनकर आसपास के लोग जग गए और तीनों चोरों को पकड़ लिया और उनकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी.

इसी क्रम में घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले गई, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृत्युंजय और मिथिलेश अपने घरों में ताला लगाकर कहीं बाहर गए हुए थे.

बिहारशरीफ के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद मुत्तफिक अहमद ने गुरुवार को कहा कि मृतक की पहचान माली टोला गांव निवासी अजय कुमार (32) के रूप में की गई है. उन्होंने कहा कि मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है और जिले के विभिन्न थानों में उस पर सात मामले दर्ज हैं.

अहमद ने बताया कि इस मामले में घायल संतु कुमार और मोहम्मद सद्दाम का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top