उधम सिंह नगर : क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिस पर लगाम लगा पाना पुलिस के लिए मुश्लिक साबित हो रहा है. वहीं चोरों के भी हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं जिन्हें वर्दी का कोई खौफ नहीं.

जी हां ताजा मामला है जनपद के बाजपुर कोतवाली का है जहां पर पुलिस ने तीन कारों के साथ एक कार चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है और एक चोर जो कि गैंग का सरगना बताया जा रहा है वह भागने में सफल रहा.

जनपद उधम सिंह नगर की कोतवाली बाजपुर में पुलिस को उस वक्त सफलता हासिल हुई जिस बक्त एक मुखविर की सूचना पर एक कार को बरामद किया. पुलिस की माने तब पुलिस को देर रात्रि सूचना मिली कि दोराहे पर बंद पड़ी एक फैक्ट्री के पास एक कार वेगआर खड़ी है। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचे तब कार में बैठे दो लोग भागने लगे तभी पुलिस ने एक चोर को दबोच लिया और एक भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने मोहम्मद रफी पुत्र शाहिद निवासी चकसैनिया रामपुर को तीन कारों के साथ दबोच लिया है। और एक चोर जिसका नाम वाहिद पुत्र यासीन टांडा रामपुर मौके से फरार हो गया. पकड़े गए चोर ने बताया कि दो कार रामपुर से ओर एक वेगआर दोराहा बाजपुर से चोरी की है। साथ में चोर ने ये भी बताया कि ये कार चोरी कर पशु तस्करों को बेच देते थे। पुलिस ने तीन गाड़ियों सहित एक चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top