देहरादून : कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में प्रेस वार्ता आयोजित की जिसमें कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता को निराश किया.

इस दौरान कांग्रेस उपाध्याय सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि सत्ता में आने से पहले पीएम मोदी ने कई वादे किए लेकिन वो बताये की कितने वादे पूरे किए? साथ ही कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार ने प्रदेश की जनता को निराश किया

108 सेवा को ठीक नहीं कर पा रही है और सीएम एयर एम्बुलेंस की शुरुवात करने जा रहे-सीएम

आगे राज्य की त्रिवेंद्र सरकार पर हमला करेत हुए धस्माना ने कहा कि राज्य सरकार 108 सेवा को ठीक नहीं कर पा रही है और सीएम एयर एम्बुलेंस की शुरुवात करने जा रहे हैं। धस्माना ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं जर्जर हालत में है.

कुल पांच चरणों में होगी परिवर्तन यात्रा 

इसी के साथ सूर्यकांत धस्माना ने परिवर्तन यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि कांग्रेस 21 जनवरी से हनोल से परिवर्तन यात्रा शुरु करने जा रही है जिससे जनता से संवाद किया जाएगा. साथ ही बताया कि दूसरे चरण में पौड़ी, चमोली और रुद्रप्रयाग में परिवर्तन यात्रा शुरू होगी। धस्माना ने बताया कि कुल पांच चरणों में परिवर्तन यात्रा होगी. जिससे लोगों को जगरुक किया जाएगा साथ ही केंद्र सरकार की विफल नीतियों के बारे भी जनता को बताया जाएगा. सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की विफल नीतियों के खिलाफ चार्जशीट कर रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top