हल्द्वानी : देश की डबल इंजन सरकार ने राज्य कर्मचारियों के कई भत्तों को समाप्त करने के फैसला पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश सरकार को कर्मचारी विरोधी सरकार बताया है. हरीश रावत का कहना है की सरकार खनन और शराब से प्रदेश में जमकर लूट करने में लगी है, बावजूद इसके राज्य के आर्थिक हालात लगातार बिड़गते जा रहे हैं और सरकार वित्तीय प्रबधंन में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है.

आपको बता दें की राज्य सरकार ने कर्मचारियों को मिलने वाले कई भत्तों को समाप्त करने का फैसला लिया है, जिसका राज्य के कर्मचारी विरोध कर रहे हैं, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भत्तों को समाप्त करने का फैसला त्रिवेन्द्र सरकार को भारी पड़ सकता है।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और असम के प्रभारी हरीश रावत ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की कमान सौपें जाने का स्वागत किया है. हरीश रावत ने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सही समय पर सही निर्णय लिया है, जिसके बाद से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के अन्दर घबराहट पैदा हो गई है, वही उनका कहना है की उत्तर प्रदेश के लोग प्रियंका गांधी मे अपना भविष्य देखते है, और उनको पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाये जाने से कांग्रेस एक बार फिर से एकजुट होगी जिसका फायदा पार्टी को आने वाले लोकसभा चुनाव में होगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top