फिल्म ‘सिम्बा’ ने अपनी रिलीज के बाद से 16 दिनों में दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये का कमाई की है. यह फिल्म 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी. इसमें रणवीर एक पुलिसकर्मी की भूमिका में है.

फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. इसके साथ यह तीनों प्रोडक्शन हाउस के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रिलायंस एंटरटेंमेट से जारी बयान के मुताबिक, ‘सिम्बा’ घरेलू बॉक्स-ऑफिस में अब तक की शीर्ष 10 बॉलीवुड फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है.

‘सिम्बा’ के साथ, रोहित शेट्टी की लगातार आठवीं फिल्म 100 करोड़ रुपये के घरेलू बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल हो गई है. दुनियाभर में फिल्म की सफलता से उत्साहित शेट्टी का मानना है कि सफलता केवल उनकी नहीं बल्कि सभी प्रशंसकों और पूरी टीम की है.

उन्होंने कहा, “हर जगह के सिनेमा हॉल में ‘सिम्बा’ के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है. फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हू.”

करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस को ‘सिम्बा’ पर गर्व है और वह इसके लिए बहुत खुश है. फिल्म में सारा अली खान, सोनू सूद, सिद्धार्थ जाधव, आशुतोष राणा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top