देहरादून : पहाड़ी क्षेत्रों और ऋषिकेश के आसपास के इलाकों में गुलदार का आतंक बढ़ता ही जा रही है. गुलदार घर के आंगन से उठाकर लोगों को अपना शिकार बना रहा है जिससे लोगों में दहशत है.

शौच करने गए युवक पर गुलदार ने किया हमला

वहीं एक बार फिर बुधवार की रात घर के बाहर शौच करने गए युवक पर गुलदार ने हमला कर दिया. लेकिन युवक ने डरे बिना गुलदार से 5 मिनट कर जंग लड़ी…जिसमें वो जख्मी हो गया. वहीं ये देख आसपास के लोग जमा हो गए औऱ भीड़ जमा हो गई जिसके बाद गुलदार रफ्फू चक्कर हो गया. इतना ही नहीं इसके बाद गुलदार ने एक गाय को भी जख्मी किया. जिसके बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

हार नहीं मानी

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब सवा आठ बजे आशीष मौर्य (19 वर्ष) निवासी गली नंबर एक गुप्ता बस्ती सोमेश्वर नगर ऋषिकेश शोच के लिए घर से बाहर गया था। इस बीच पहले से घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने आशीष पर हमला बोल दिया. आशीष के सिर, चेहरे और पीठ पर गुलदार ने हमला किया। करीब पांच मिनट तक आशीष ने गुलदार के साथ संघर्ष किया, मगर उसने गुलदार को अपने गले तक नहीं पहुंचने दिया। इस बीच आसपास हल्ला होने पर गुलदार वहां से भागकर कहीं और छिप गया और आशीष भाग कर मोहल्ले में आ गया। उसने पूरी घटना की जानकारी दी। मोहल्ले के लोग आशीष को लेकर नजदीकी क्लिनिक पहुंचे। जहां उसका  उपचार किया गया।

वन विभाग पर लापरवाही का आरोप

वहीं विभाग की टीम को सूचित किया लेकिन टीम नहीं पहुंची. नगर निगम के पार्षद शिव कुमार गौतम ने वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पिछले दो माह से गुलदार क्षेत्र में सक्रिय है तो विभाग को क्षेत्र में गस्त बढ़ाने चाहिए थी मगर ऐसा नहीं हुआ।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top