भारत में हॉनर व्यू 20  29 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासीयत इसका रियर कैमरा है जो 48MP है. हॉनर व्यू 20 दुनिया के पहले हाई-डेफिनिशन 48MP रियर 3D TOF कैमरा और फ्रंट-फेसिंग 25MP कैमरा से लैस है जो डिस्प्ले में एकीकृत है.

यह अभिनव ऑल-व्यू डिस्प्ले डिज़ाइन डिस्प्ले फ़ंक्शन को प्रभावित नहीं करता है – इसके बजाय, यह एक पायदान-कम देखने के अनुभव की अनुमति देता है, एक आश्चर्यजनक 91.8% बॉडी-टू-स्क्रीन अनुपात प्राप्त करता है, और उपयोगकर्ताओं को सभी संभव सर्वोत्तम फ़ोटो लेने में सक्षम बनाता है. उसी समय.

यह शरीर पर एक अदृश्य नैनो बनावट विकसित करने के लिए उन्नत नैनोलिथोग्राफी तकनीक का उपयोग करने वाला पहला स्मार्टफोन है. नैनो-वैक्यूम कोटिंग और अदृश्य अरोरा बनावट प्रक्रिया की चौथी पीढ़ी चमकदार प्रभाव के साथ एक ज्वलंत और गतिशील वी-आकार का रंग ढाल बनाती है.

इसके अलावा, HONOR ने इतालवी फैशन ब्रांड MOSCHINO के साथ एक क्रॉसओवर सहयोग का अनावरण किया और HONOR View20 MOSCHINO के संयुक्त डिजाइन संस्करण को लॉन्च किया. इस फोन में किरीन 980 प्रोसेसर के साथ 3D ToF सेंसर दिया गया है जो यूजर की बॉडी को 3डी फॉर्म में बदल देता है. इसका फ्रंट-फेसिंग कैमरा 25MP से लैस है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top