• खोखले दावों और जुमलों की पोल खोली जाएगी : डॉ. इंदिरा 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

हल्द्वानी : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एक्शन मोड में नज़र आ रही है। बकौल नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश कांग्रेस भाजपा के खिलाफ 21 जनवरी से प्रदेशभर में जन आक्रोश रैली निकालेगी। इसकी शुरुआत टिहरी जिले से होगी।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पत्रकार वार्ता में जन आक्रोश रैली के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 21 जनवरी को रैली का शुभारंभ टिहरी जिले की चकराता विधानसभा से किया जाएगा। पहले चरण में रैली गढ़वाल क्षेत्र में होगी। उसके बाद दूसरे चरण में 29 जनवरी से कुमाऊं में खटीमा स्थित शहीद स्थल से इसकी शुरुआत की जाएगी। रैली का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हरदेश और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह करेंगे।

इंदिरा ने बताया कि जन आक्रोश रैली एक परिवर्तन यात्रा के रूप में निकाली जाएगी। इस दौरान कांग्रेस द्वारा जगह-जगह जन सभाएं आयोजित की जायेंगी । सभाओं में भाजपा सरकार के पिछले साढ़े चार सालों के खोखले दावों और जुमलों की पोल खोली जाएगी। उन्होंने कहा कि दो  करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा करने वाली भाजपा अभी तक कोई नौकरी नहीं दे पाई। हज़ारों किसानों द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। काले धन वापस लाकर देश के लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये डालने की घोषणा भी जुमला साबित हुआ है। किसानों की उपज का उचित मूल्य देने का वादा किया था। आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड के नाम पर जनता के साथ छलावा किया जा रहा है। सड़क के लिए करोड़ों रुपये की घोषणा कर जनता को गुमराह किया जा रहा है। इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर प्रदेशभर के कार्यकर्ता तैयार हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top