काशीपुर में पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर कुंडेश्वरी में आई आई एम रोड पर कुंवर बिष्ट प्रॉपर्टी कार्यालय 2 करोड़ 50 लाख रुपए की उस भारतीय मुद्रा के साथ गिरफ्तार किया है जोकि इस समय प्रचलन में नहीं है। जिले के पुलिस कप्तान बरिंदर जीत सिंह ने देर शाम कोतवाली पुलिस में मामले का खुलासा किया।

गिरफ्तार युवकों में पुलिस की पूछताछ में अपने नाम कुंवर सिंह बिष्ट पुत्र बाग सिंह निवासी कुंडेश्वरी थाना काशीपुर और बृजेश डिमरी पुत्र धर्मानंद डिमरी निवासी मोहल्ला कैलाश गेट ऋषिकेश थाना मुनिकी रेती जिला टिहरी गढ़वाल बताया।

पुलिस के मुताबिक मौके से दो अभियुक्त मौका पाकर फरार हो गए। मौके से फरार अभियुक्तो के नाम गुरुप्रेम निवासी गुलजारपुर हाल सिंग बैटी वाला कुंडेश्वरी और रंजीत पुत्र सतनाम सिंह निवासी फौजी कालौनी कुंडेश्वरी है। पुलिस के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार यह करन जिन्होंने यूपी के आसपास के क्षेत्रों से एकत्र की है तथा इन से अभी पूछताछ जारी है पुलिस के मुताबिक फरार अभियुक्त गुरुप्रेम पूरे घटनाक्रम का सूत्रधार हो सकता है जो प्रेम के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह करेंसी कहां ले जा रहे थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top