हल्द्वानी: बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने आने वाली फिल्म हेट स्टोरी-4 से पहले अपने भाई यशराज रौतेला के साथ हल्द्वानी ब्लॉक स्थित लक्ष्मी गार्डन में अपने मौसेरे भाई मोहित बिष्ट की शादी में पहुंची। उर्वशी को देख वहां मौजूद लोगों की की नजर उर्वशी में टिकी रही.

पहनी 25 किलों की ड्रेस

आपको बता दें खास बात ये थी कि इस दौरान उर्वशी ने 25 किलों की ड्रेस पहनी थी जो की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उर्वशी की फिल्म हेट स्टोरी-4 मार्च 9 को सिनेमा घरों पर आने वाली है।

7वीं क्लास में किया था गढ़वाली फिल्म में काम- उर्वशी

उर्वशी ने इस दौरान उत्तराखंडी फिल्मों में दिलचस्पी होने की बात कही और साथ ही गढ़वाली फिल्म के प्रमोशन की बात भी कही. उर्वशी ने बताया कि जब वो क्लास 7वीं में थी तो उन्होंने एक गढ़वाली फिल्म के लिए काम किया है। उत्तराखण्ड की छवि का पूरा बॉलीवुड कायल है। कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्म देवभूमि में शूट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें सुविधाओं की तलाश है और अगर वो उन्हें मिलती हैं तो बॉलीवुड में उत्तराखण्ड भी अपनी जगह बनाने में सफल रहेगा।

पहनी डीप मैरून रंग की वेलवेट ड्रेस

उर्वशी ने बताया कि इन दिनों उनकी फिल्म हेटस्टोरी-4 का प्रमोशन चल रहा है, लेकिन भाई की शादी के लिए वह प्रमोशन छोड़कर आई हैं।  आपको बता दें उर्वशी ने डीप मैरून रंग की वेलवेट ड्रेस पहन थी, जिसे तैयार करने में तीन से चार महीने लगे। बता दे कि हल्द्वानी में उर्वशी रौतेला का नैनीहाल है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top