हरिद्वार : लक्सर में सीएचसी के पास एक सनसनीखेज मामला हुआ जिससे सुन हर कोई हैरान है. जी हां एक युवक ने मात्र 300 रुपए के लिए हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के पास के ही केहड़ा गांव के कुछ युवकों पर 300 रुपये उधार थे…जब मृतक ने उनसे अपने पैसे मांगे तो उन युवकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसे जान से मारने की धमकी दी जिससे अधिक डर जाने के कारण युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर के सनी नाम के युवक के पास के ही केहड़ा गांव के कुछ युवकों पर मजदूरी के तीन सौ रुपए थे. जैसे ही युवक ने अपने मजदूरी के 300 रुपये मांगे तो उन्होंने एक राय होकर उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर दोबारा पैसे मांगने की कोशिश की तो वह उसे जान से मार देंगे.

मृतक सन्नी के पिता बिरम पाल का कहना है कि मेरे बेटे ने उन युवकों की दहशत में आकर फांसी लगार आत्महत्या की है. परिजनों का कहना है कि युवकों ने उनके पुत्र की बेरहमी से दो बार पिटाई की और उस पर फावड़े से भी वार करना चाहा लेकिन किसी तरह सन्नी दौड़कर अपने घर तो पहुंचा लेकिन वह इतना डर गया कि उसने अपने आप को फांसी लगाकर खत्म कर दिया.

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस सब इंस्पेक्टर मनोज सिरोला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सन्नी नाम के एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. मामले की तहरीर मिल गई है और जांच की जा रही है. फिलहाल युवक के शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेजा जा रहा है. आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top