देहरादून : बीते दिनों देहरादून में एक हनीट्रेप का मामला सामने आया था जिसमें पुलिस ने एक युवती सहित चार युवकों को सहस्त्रधारा जाने वाली रोड़ से गिरफ्तार किया है। युवती ने नौकरी के नाम पर एक बिल्डर से पहले फोन पर बात की उसके बाद अपना वहाट्सएप नम्बर साझा किया। युवती ने बिल्डर को अपनी मीठी-2 बातों में फंसाकर अपने एक फ्लैट में ले गई, जहां पहले से ही युवती के साथी मौजदू थे…सबने बिल्डर को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

जिस फ्लेट में लड़की बिल्डर को ले गई वहां पहले से योजना बनाकर चार लड़के मौजूद थे। सभी के द्धारा बिल्डर के हाथ पांव बांधकर 4 अंगूठिया, एक ब्रेसलेट दो मोबाइल और 10 हज़ार रूपये निकाल लिए। जिसके बाद बिल्डर की गाड़ी को खुद ही चलाकर, उसे जंगल में छोड़ दिया। पीड़ित निशांत जैन ने दूसरे ही दिन पुलिस में तहरीर दर्ज कराई थी। बीते रोज़ पुलिस और एसओजी की टीम ने आरोपी युवती सहित घटना को अंजाम देने वाले 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।
एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती ने बताया की आरोपी युवती तलाकशुदा और पैसों की ज़रूरत के लिए युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह घटना के बाद फ्लैट से भाग गये थे. सात ही बताया कि आज वह सब अपना सामान समेट कर जाने वाले थे. साथ ही बताया कि उनके साथ वाले हमे लेने के लिये आने वाले थे लेकिन पुलिस ने उनको  पकड़ लिया और उनके बयान के बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया.

 नाम पता अभियुक्तगण व बरामदगी विवरण

(1)- प्रियंका विश्वास पुत्री प्रवीर विश्वास नि. दुर्गापुर थाना अरविन्दघोष, जिला आसनसौल, पश्चिम बंगाल, उम्र 28,  बरामदगी- एक अदद पर्स तथा मोबाइल MI कम्पनी ब्लैक कलर (घटना में प्रयुक्त), एक मोबाइल एप्पल कम्पनी (वादी मुकदमा).

(2)- हिमांशु नेगी पुत्र नरेन्द्र सिंह नेगी नि0 H.N. 347 वार्ड 2 राजेश्वरनगर, उम्र 26 वर्ष. बरामदगी- एक अदद मोबाइल सैमसंग कम्पनी टच स्क्रीन (वादी मुकदमा)

(3)- निखिल पुत्र सुनील कुमार नि. ग्राम समोली थाना दौराला मेरठ, उम्र 28. बरामदगी- एक तमंचा 12 बोर व तीन जिन्दा कारतूस, एक ब्रैसलेट (वादी मुकदमा)

(4)- शिवा कम्बोज पुत्र मनोज कम्बोज नि. रुकनपुर थाना भावनपुर मेरठ, उम्र 22 वर्ष.

बरामदगी

एक अदद पिस्टल 7.65MM मय दो मैगजीन मय 07 जिन्दा कारतूस, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड व 3000/-

(5)- हिमांशु कम्बोज पुत्र बिजेन्द्र कम्बोज नि0 रुकनपुर थाना भावनपुर मेरठ, उम्र 19 वर्ष । बरामदगी-  एक अदद पर्स व वोटर आई0 डी0 कार्ड व ₹ 3500/

 वांछित अभियुक्त- रवि कम्बोज पुत्र मनोज कम्बोज नि ग्राम रुकनपुर, थाना भावनपुर, जनपद मेरठ ।

 पुलिस टीम

1-  अरविन्द सिंह रावत (क्षेत्राधिकारी मसूरी)

2– SO अरविन्द कुमार

3- उनि आशीष रावत, उनि ज्योति प्रसाद उनियाल

4- कानि अरुण राठौर, कान. नरेन्द्र पुरी, कानि नरेन्द्र, कानि 222 अमरेन्द्र, चालक महावीर सिंह

 S.O.G. टीम

1- INS. एश्वर्यपाल

2- कानि देवेन्द्र, कानि अजय, कानि आशीष, कानि0 प्रमोद





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top