किच्छा (मोहम्मद यासीन) : किच्छा में उत्तरायणी पर्व  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश और प्रदेश में किसानों की बदहाली के लिए भाजपा सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। किसानों की आत्महत्या रुकने का नाम नहीं ले रही है, सरकार हाईकोर्ट के निर्णयों का भी पालन नहीं कर रही। डॉ गणेश उपाध्याय की किसान आत्महत्या पर हाईकोर्ट में दाखिल जनहित याचिका में उत्तराखंड के मुख्य सचिव और कृषि सचिव को हाई कोर्ट के निर्णय का अनुपालन न करने पर अवमानना नोटिस जारी किया जा चुका है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने अटल आयुष्मान योजना तो चला दी लेकिन ये योजना केवल जुमला बनकर ही न रह जाए. प्रदेश के पांचों भाजपा सांसद आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों धूल चाटने को तैयार हैं. साथ ही कहा कि एनएच 74 घोटाले के बाद भाजपा विधायक आप अपनी ही भाजपा सरकार में नए घोटाले खोलकर अपनी सरकार को कटघरे में खड़े कर रहे हैं। भाजपा सरकार में सिवाय घोटालों के कोई काम नहीं हो रहा। ॉ

5 सालों की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी जनता- इंदिरा

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि महंगाई अपनी चरम सीमा पार कर चुकी है. किसान, व्यापारी, कर्मचारी वर्ग, बेरोजगार भाजपा के 5 सालों के जुमलेबाजी में ही फंसकर रह गया। भाजपा सरकार की नीतियां जनविरोधी है। आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा सरकार की 5 सालों की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी जनता अब भाजपा को पूरी तरह साफ कर देगी।।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top