देहरादून : चकराता तहसील के लोखंडी इलाके में बर्फबारी की लुत्फ उठाने के लिए गए दिल्ली के 4 पर्यटक पिछले 7 दिनों से वहां फंसे हुए हैं। बता दें बर्फबारी के कारण कई मार्ग बंद हैं जिसमें कई लोग फंसे हुए हैं. वहीं चकराता के लोखंडी में फंसे पर्यटकों ने वीडियो जारी कर अपनी आपबीती सुनाई.

वीडियो जारी के बाद रास्ता साफ करने में जुटी टीम

महिला पर्यटक ने वीडियो में बताया कि दो दिनों के लिए घूमने आए थे। सात दिन हो चुके हैं। कई बार पुलिस प्रशासन से संपर्क किया गया। कल रास्ता खुलने की बात हर रोज उनसे कह दी जाती है। महिला पर्यटक ने बताया है कि 10 से 12 किलो मीटर की दूरी तक बर्फ जमी हुई है। खाने पीने का सामान भी खत्म होता जा रहा है। वीडियो में बताया गया कि डिजास्टर मैनेजमेंट और पुलिस को कई बार फोन करके मदद मांगी गई है। उसके बाद भी कोई मदद नहीं मिली। चार से पांच फीट बर्फ जमी है, पैदल जाना मुश्किल है। वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री और पुलिस प्रशासन से मदद मांगी गई है।

वहीं डीजी एल.ओ. अशोक कुमार का कहना है की मामले का पता चलने के बाद हमारा पर्यटकों के सम्पर्क हो गया है और एसडीआरएफ की जेसीबी के द्धारा रोड़ को साफ कराने का काम शुरू करा दिया है, शाम तक पर्य़टकों को बर्फ से निकाल दिया जायेगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top