शनिवार को पीएम मोदी गुजरात के हजीरा एल&टी के आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे. यहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. जो देखते ही देखते वायरल हो गया. कुछ यूजर्स ने तो उनके इस अंदाज को कोलकाता में विपक्ष की रैली का जवाब तक बता डाला.

जहाँ एक ओर विपक्ष कोलकाता में एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन कर रहा था वही दूसरी और गुजरात के हजीरा लार्सन ऐंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने आए पीएम मोदी ने खुद एक के9 होवित्जर तोप की सवारी की.

बता दें कि शनिवार को ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐंटी-बीजेपी ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ का कोलकाता में आयोजन किया है जिसमें तमाम विपक्षी दलों और नेताओं का जमावड़ा लगा है. इस ‘संयुक्त विपक्षी रैली’ में मंच पर 22 दलों के नेता मौजूद रहे और सभी दलों के नेताओं ने बारी-बारी से अपनी बात रखी.

एल&टी के इस कॉम्प्लेक्स में मेक इन इंडिया के तहत 100 के9 सेल्फ प्रोपेल्ड होवित्जर तोपें तैयार की जाएंगी. बीते साल जुलाई में एल&टी ने घोषणा की थी कि वह दक्षिण कोरिया की हनवा टेकविन के साथ मिलकर दुनिया की बेहतरीन के9 थंडर तोप के वैरियंट के-9 वज्र-टी का निर्माण करेगी.

#WATCH Prime Minister Narendra Modi rides a K-9 Vajra Self Propelled Howitzer built by Larsen & Toubro pic.twitter.com/ww9B90OaiD

— ANI (@ANI) January 19, 2019





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top