हल्द्वानी ; डबल इंजन सरकार के सबका साथ सबका विकास के दावे को विपक्ष ने सिरे से खारिज कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि वर्तमान डबल इंजन सरकार विकास को लेकर कांग्रेस विधायकों के साथ न सिर्फ पक्षपात कर रही है बल्कि विधायकों की समानता का अधिकार भी खत्म कर रही है.

कांग्रेस के विधायकों के विधानसभा क्षेत्र में एक फूटी कौड़ी भी नहीं दी जा रही-इंदिरा

इंदिरा ने कहा की सरकार केवल भाजपा विधायकों को ही उनकी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के लिए 10-10 करोड़ रुपए आवंटित कर रही है, जबकि कांग्रेस के विधायकों के विधानसभा क्षेत्र में एक फूटी कौड़ी भी नहीं दी जा रही, इंदिरा हृदयेश का कहना है कि उनके द्वारा भी मुख्यमंत्री को कई बार कांग्रेस के विधायकों के क्षेत्र में सड़क और पुल के लिए बजट जारी करने का निवेदन किया गया था लेकिन मुख्यमंत्री ने एक नहीं सुनी केवल भाजपा विधायकों के विधानसभा क्षेत्र में ही धन आवंटित करने का पक्षपात किया जा रहा है।

कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं-प्रकाश पंत

वहीं सूबे के वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने विपक्ष के इस आरोप में सफाई दी. वित्त मंत्री प्रकाश पंत का कहना है की सरकार प्रदेश के सभी गांव में सड़क पहुंचाने का कार्य कर रही है, चाहे कांग्रेस विधायकों के विधानसभा क्षेत्र के गांव हो या भाजपा विधायकों के विधानसभा क्षेत्र हो, ऐसे में कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं. क्योंकि भाजपा सबका साथ सबका विकास का संकल्प लेकर चल रही है, गौरतलब है कि कांग्रेस और भाजपा में बजट आवंटन को लेकर सियासी संग्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है लिहाजा विपक्ष और सरकार के बीच तल्ख बयानबाजी का दौर भी जारी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top