देहरादून : फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ‘मीटर चालू बत्ती गुल’ की शूटिंग के बाद एक बार फिर से देवभूमि पहुंचे हैं. फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के लिए शाहिद बीते रोज देहरादून पहुंचे. बारिश और बर्फबारी के कारण कल शाहिद को लोकेशन देखने का अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा था. जिसके बाद शाहिद आज अपनी फिल्म की यूनिट के साथ जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर फिल्म कबीर सिंह के सीन फिल्माये गये. इस दौरान शाहिद के प्रशंसकों की भीड़ एयरपोर्ट पर मौजूद रही. लेकिन शाहिद के फैंस व फोटो और वीडियो बनाने वालों को शूटिंग स्थल से दूर रखा गया।

बता दें कि शाहिद कपूर उनके साथ क्यारा अडवाणी फिल्मी पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी. फिलहाल शाहिद कपूर देहरादून के एक निजी होटल में रुके हुए हैं, वह कई दिनों तक उत्तराखंड में फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग करेंगे।

इस दौरान फिल्म प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह फिल्म साउथ की मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक मूवी बन रही है जिसका नाम कबीर सिंह रखा गया है जिसके डायरेक्टर संदीप रेडी है जोगी फिल्म अर्जुन रेड्डी  के भी डायरेक्टर रह चुके हैं आज एयरपोर्ट पर जो सूट किया है  उसने शाहिद कपूर अपनी बीवी को छोड़कर जा रहा है और  लौटकर आने का सीन है जिस दौरान उन्होंने पहाड़ों में बर्फबारी होने पर खुशी व्यक्त की और सोने पे सुहागा बताया।

जिस प्रकार से फिल्म निर्माता लगातार उत्तराखंड की तरफ आकर्षित होते नजर आ रहे हैं इसे अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है की कहीं ना कहीं प्रदेश सरकार फिल्म निर्माताओं को आकर्षित करने में कामयाब होती नजर आ रही है, जिससे पर्यटन को बढ़ावा तो मिलेगा ही साथ में रोजगार के साधन ही उत्सर्जित  होंगे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top