देहरादून : उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ताजा रहा है. आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा पहाड़ी क्षेत्र या मैदानी जिलों में हो रहा है. वहीं बात देहरादून की करें तो आए दिन देहरादून में सड़क हादसे हो रहे हैं. वहीं एक बार देहरादून में रविवार सुबह सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक अज्ञान वाहन ने स्कूटी को टक्कर मारदी जिसमें सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई.

दरअसल एक्सीडेंट की सूचना सुबह करीब 4:45 बजे कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना कैंट को सूचना दी गई. जिसमें कहा गया कि एफआरआई गेट के पास किसी अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी है, जिसमें स्कूटी सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उक्त सूचना पर थाना कैंट से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और घायल दोनों युवकों को 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया. जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृतक युवक की पहचान आनंद सिंह और गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक की पहचान पियूष पुत्र विद्या भूषण राय निवासी लोदीपुर, चिरांद सरण, बिहार के रूप में हुई। दोनों युवक तुला इंस्टीट्यूट में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र हैं। पुलिस द्वारा दोनों युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मृतक के शव को दून अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। दुर्घटना कारित करने वाले वाहन की तलाश के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top