हरिद्वार : एक ओऱ जहां पूर्व सीएम हरीश रावत दावत पार्टियों के लिए चर्चाओं में रहते हैं वहीं एक बार फिर हरदा जोरों शोरों से चर्चा का विषय बन गए. इस बार हरदा ने कोई पार्टी नहीं दी बल्की पार्टियों में खाई जाने वाली पूरियों को तला…जिसको देखने के लिए लोगों का तांता लग गया.

दरअसल पूर्व सीएम हरीश रावत हरिद्वार जिले में गंगा-गन्ना यात्रा पर हैं. वहीं आज यात्रा के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हरकी पैड़ी के पास स्थित पूरी की एक दुकान पर ले गए। जहां सभी लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई थी। वहीं दुकान पर पहुंचते ही हरदा आम जनता के बीच चर्चा का विषय बन गए. जी हां हरदा ने दुकान पर खुद पूरियां तली. जिसे देख सब हैरान रहे गए औऱ देखने वालों का तांता लग गया. इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर पूरियों का लुत्फ उठाया।

केंद्र सरकार पर बोला हमला

आपको बता दें पूर्व सीएम हरीश रावत की ये यात्रा केंद्र सरकार के विरोध में है. हरिद्वार में गंगा-गन्ना यात्रा निकालकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कहा कि मोदी राज में बेरोजगारी बढ़ी है, किसान परेशान है, आम लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है। लिहाजा ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि एक अच्छे दिल की जरूरत होती है, जो लोगों की समस्याओं को समझकर उनका समाधान कर सके।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top