यूपी के अलीगढ़ में स्वर्ण जयंती नगर में बुधवार को पतंजलि ,परिधान, के शोरूम के उद्घाटन के मौके पर योग गुरु बाबा रामदव ने लोगों के साथ सरकार को भी सलाह दी..

दरअसल योग गुरु बाबा रामदेव ने सलाह दी कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों से मतदान का अधिकार छीन लिया जाए फिर चाहें वो हिन्दू हो या मुस्लिम। तभी जनसंख्या नियंत्रित होगी।

जिनके दो से ज्यादा बच्चे उन्हें सरकारी स्कूल में दाखिला नहीं दिया जाना चाहिए-रामदेव

गौर हो की इससे पहले पिछले साल भी बाबा रामदेव ने इसी तरह का बयान दिया था…जिसमें उन्होंने कहा था कि जिनके दो से ज्यादा बच्चे हैं, उनके बच्चे को सरकारी स्कूल में दाखिला नहीं दिया जाना चाहिए, सरकार अस्पताल में ईलाज की सुविधा और सरकारी नौकरी नहीं दी जानी चाहिए। रामदेव ने कहा था कि उनके जैसे लोग जिन्होंने शादी नहीं की उन्हें विशेष सम्मान मिलना चाहिए।

बता दें पिछले साल दिसंबर महीने में योगगुरु रामदेव ने कहा था कि वह अभी नहीं कह सकते कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा और कौन देश का नेतृत्व करेगा। रामदेव ने 2014 के पहले नरेंद्र मोदी का खुले तौर पर प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि हम नहीं कह सकते कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा या देश का नेतृत्व कौन करेगा। स्थिति बहुत दिलचस्प है राजनीति में अब कड़े संघर्ष की स्थिति बनी है. रामदेव ने नोटबंदी समेत कई मुद्दों पर भी मोदी सरकार का समर्थन किया था।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top