काशीपुर मेंएसडीएम कोर्ट रजिस्ट्री दफ्तर एस्कॉर्ट फॉर्म में शिफ्ट करने की सुगबुगाहट के चलते काशीपुर बार एसोसिएशन के चल रहे विरोध प्रदर्शन को आज कांग्रेसियों ने अपना समर्थन देकर आग में घी का काम कर दिया है। आपको बताते चलें कि काशीपुर में एसडीएम कोर्ट, तहसील, रजिस्टार ऑफिस ऑफिस एस्कॉर्ट फॉर्म में स्थानांतरित किए जाने के विरोध में बार एसोसिएशन का धरना प्रदर्शन आज चौथा दिन भी जारी रहा।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेंद्र तुली की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने कार्य बहिष्कार कर तहसील परिसर में जोरदार धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में आज दर्जनों कांग्रेसियों ने तहसील परिसर में पहुंचकर अधिवक्ताओं को समर्थन दिया। इस दौरान भारत सिंह अध्यक्ष धर्मेंद्र  ने कहा कि एसडीएम कोर्ट की सरकारी जमीन पर तीनों कार्यालय बनाए जा सकते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि तहसील में दलालों की भरमार है। दलाल ही सभी कार्यों को क्रियान्वित कर रहे हैं उन्होंने दलाली प्रथा पर रोक लगाने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि सरकारी कार्यालय को आईआईएम कुंडेश्वरी में स्थानांतरित करने का कांग्रेस विरोध करती है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकारी कार्यालयों का स्थानांतरित किया गया तो कांग्रेस क्षेत्र की जनता को साथ लेकर सड़क पर उतरेगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top