डोईवाला के थानों न्याय पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कार्यक्रम के माध्यम से स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित।

थानो मे आदर्श औद्योगिक स्वायत्ता सहकारिता डोईवाला के तत्वाधान में अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ आजादी का बिगुल फूंकने वाले क्रांतिकारियों के परिजनों का, थानो में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्राथमिक विद्यालय थानों प्रागंण में आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों के जुल्म व जेल जाने वाले क्रांतिकारियों के परिजनों को प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में पहुंचकर स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित किया। कार्यक्रम में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, भी मौजूद रहे।

आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को व उनके बच्चों को सम्मानित करना हमारे लिए सौभाग्य का अवसर है, साथ ही सीएम ने  स्वतंत्रता सेनानियों की स्मृतियों  को भविष्य में बनाए रखने की भी बात कही, ताकि आने वाली पीढ़ियां उनकी  कुर्बानीओं को याद रखें। इसके अलावा सीएम ने बीते दिनों में हुई भारी बारिश व बर्फबारी की से हुई जनहानि पर रोष भी व्यक्त किया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top