रुड़की के हजारा ग्रँट निवासी एक 10 वी के छात्र ने कलियर स्थित नई गंगनहर में छलांग लगा दी। दरअसल युवक 10 वी की प्रिबोर्ड परीक्षा दे रहा था और इसी दौरान युवक को नकल करते पकड़ लिया गया. अध्यापक द्वारा युवक को डांट लगाई गई, जिससे युवक डिप्रेशन में आ गया और नई गंगनहर में छलांग लगा दी। जल पुलिस द्वारा युवक की काफी तलाश की गयी लेकिन कुछ पता नही चल पाया,

आपको बता दे कि रुड़की के हजारा ग्रँट गाँव का रहने वाला 17 वर्षीय युवक कलियर स्थित एक स्कूल में 10 वी प्रिबोर्ड परीक्षा देने आया था, परीक्षा के दौरान युवक नकल करता पकड़ा गया, जिसपर अध्यापक ने उक्त युवक को डांट लगाई, परीक्षा के बाद युवक कलियर स्थित नई गंगनहर के पास पहुँचा और छलांग लगा दी.

युवक ने सुसाईड नोट भी लिखा था, जिसमे लिखा गया था कि मेरे परिवार को ये बाद बेहद नागवार गुजरेगी कि उनका लड़का कॉलेज में नकल करता पकड़ा गया. पिता जी के सम्मान को ठेस पहुँचेगी, इसी लिए वह आत्महत्या कर रहा है। सूचना मिलते ही गाँव के सैकड़ों लोग गंगनहर पर इकठ्ठा हो गए. जल पुलिस द्वारा बोट के जरिये युवक को काफी तलाश भी किया गया लेकिन कुछ पता नही चल पाया, इस घटना से परिवार सदमे में है। फिलहाल पुलिस अपनी कार्यवाही में जुटी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top