• -10 जैकलाई रेजीमेंट में सैन्य भोजन का आयोजन  
देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
रुद्रप्रयाग । वेटरन दिवस के अवसर पर 10 जम्मू और कश्मीर लाईट इंफैंट्री रेजीमेंट की ओर से शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं एवं सेवानिवृत्त सैनिकों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जिले के दूर-दराज के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में भूतपूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों ने भाग लिया, जिनके लिए रेजीमेंट ने सैन्य भोजन का आयोजन कर उपहार स्वरूप भेंट दिया गया। 
इस अवसर पर शहीद स्मारक पर रेजीमेंट के उप कमान अधिकारी मेजर अभिषेक पोडार ने पुष्पांजली अर्पित की। उन्होंने कहा कि वेटरन दिवस के अवसर पर शहीदों को याद करने के साथ ही उनकी वीर नारियों को सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा की खातिर जवानों ने अपने प्राणों का बलिदान दे दिया। जिले के सैनिक जवानों ने भी शरहदों पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाए थे, जिनका स्मरण युगों युगों तक किया जायेगा।
इस दौरान वीर नारियों को उपहार स्वरूप भेंट देकर सम्मानित किया गया, जबकि सेवानिवृत्त सैनिकों, वीर नारियों एवं उनके बच्चों के लिए सैन्य भोज का भी आयोजन किया गया। इस मौके इस मौके पर कर्नल आरएल थापा, कर्नल तेजपाल सिंह नेगी, राम लाल थापा, नरेश कुमार, सुबोधनी देवी, राजेश्वरी देवी, सुशीला देवी, उमा देवी, देवेश्वरी देवी, मंजू देवी, कमला देवी, विजयलक्ष्मी सहित दूर-दराज से आए भूतपूर्व सैनिक एवं वीर नारियां मौजूद थी। 




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top