• बड़ी संख्या में पहुंच कर लोगों ने कारवाई स्वास्थ्य की जांच

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

नवी मुंबई : देश भर में स्वास्थ्य-शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रहे समाज सेवी माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज की प्रेरणा से हंस फाउंडेशन के तत्वावधान में मुंबई के नेरूल के रामलीला मैदान में चल रहे दस दिवसीय कौथिग में मेले में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में पहुंच कर लोगों ने अपनी स्वास्थ्य की जांच कराई।

इस स्वास्थ्य जांच शिविर में विशेष तौर पर पहुंचे डाक्टर दिनेश ठाकुर ने बताया कि हंस फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित इस नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में आज बड़ी संख्या में लोग पहुंचे जिनका ग्लोबल विजन कैंसर केयर संस्था के माध्यम से पुरूषों के लिए हैडेनिक कैंसर महिलाओं के लिए सर्वाइकल कैंसर की विशेष तौर स्क्रीनिंग की गयी। इसी के साथ कीडनी, आंख, दांत, गला, हड्डी के डाक्टरों द्वारा स्वास्थ्य शिविर में पहुंचे लोगों की स्वास्थ्य की जांच की गई और नि:शुल्क दवाइयां प्रदान की गई।

इस मौके पर कौथिग फाउंडेशन के संयोजक केसर सिंह बिष्ट ने इस मौके पर कहा कि हम माताश्री मंगला जी एवं श्रीभोलेजी महाराज जी के आभारी हैं कि उनके माध्यम से कौथिग का फलक इतना विशाल हुआ है। माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी की प्रेरणा से आज कौथिग के प्रागण में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें हजारों लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई है। इस शिविर में डाक्टर जितेंद्र खांडगे, डाक्टर गौरव कनाड़े, डाक्टर मैत्री काले और डाक्टर शैलेश ने शिविर पहुंचे लोगों की स्वास्थ्य जांच की और माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी का आभार प्रकट किया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top