रुड़की के गाँव पीरपुरा की रहने वाली एक महिला कई महीनों से इंसाफ की तलाश में पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट काट कर हताश हो चुकी है। दरअसल महिला ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर कई सालों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. साथ ही कही औऱ शादी होने पर तलाक कराने और फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है. लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं मित्र पुलिस भी नहीं.

न खुद की शादी, प्रेमी ने पति से कराया तलाक

पीड़ित महिला ने बयान दर्ज कराते हुए बताया कि उसके घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई वर्षों तक यौन शोषण करता रहा और जब युवती ने शादी के लिए कहा तो साफ इंकार कर दिया. वहीं इसी बीच युवती की शादी भी हो गई, लेकिन उसके प्रेमी ने युवती को फिर से बहला फुसला कर उससे शारारिक संबंध बनाना चाहा लेकिन युवती के मना कर दिया। आरोपी प्रेमी ने उक्त महिला के पति को युवती के खिलाफ चढ़ाकर उसका तलाक भी करवा दिया।

महिला ने दी आत्महत्या की धमकी

महिला का कहना है कि युवक द्वारा दोबारा शारारिक संबंध बनाने की कोशिश की गई लेरिन युवती ने मना कर दिया जिस पर युवक ने उसका अपहरण करने और जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही करने से बच रही है. पीड़ित युवती यहां तक कहना है कि अगर पुलिस उसके मामले में कोई कार्यवाही नहीं करती तो वह आत्महत्या कर लेगी।

युवक का बयान

इस संबंध में आरोपी युवक से बात की गई तो युवक का कहना है कि गाँव की रंजिश के चलते उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, साथ ही रुपये ऐंठने के प्रयास में युवती द्वारा इस तरह के आरोप लगाए गए हैं.

वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर रही है पुलिस का कहना है कि अभी मुकदमा दर्ज नही हुआ है, जांच की जा रही है, जल्द ही सच सामने होगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top