हरिद्वार : एक दामाद ने महज़ शक होने के कारण अपनी सास लक्ष्मी को ही 4 दिन पूर्व मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने इस मामले का का आज खुलासा कर दिया कोतवाली हरिद्वार के ब्रहमपुरी इलाके में विगत 20 जनवरी को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के दामाद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि दामाद को शक था कि उसकी सास उसकी पत्नी को भी गलत धंधे में डाल देगी जिसके बाद उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि 20 जनवरी की सुबह ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक मकान में एक बुजुर्ग महिला लक्ष्मी का उसी के घर में लहूलुहान हालत में शव मिला था. लक्ष्मी के सर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था. घटना का पता उस समय चला जब महिला की बेटी सुबह करीब 11:00 बजे उससे मिलने उसके घर पर आई थी.

एसएसपी हरिद्वार ने बताया महिला के दामाद शंकर गिरी ने हीं उसकी हत्या को अंजाम दिया है. शंकर गिरी को शक था कि उसकी सास उसकी पत्नी को भी देव पार के धंधे में धकेल देगी, जिससे नाराज शंकर ने अपनी सास को ही मौत के घाट उतार दिया अब पुलिस ने आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर उसे जेल भेज दिया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top