मसूरी में तेंदुए के आतंक से लोगों में खौफ है. जी हां बुधवार की सुबह बार्लोगंज के एक नामी होटल में गुलदार होटल के रिसेप्शन से होता हुआ डायनिंग हाल तक घुस आया. जिसके बाद गुलदार होटल के पीछे के हिस्से से बाहर जंगल में चला गया। गुलदार के होटल में घूमने के यह सभी दृश्य होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हैं।

होटल के प्रबंधक ने बताया कि बुधवार सुबह होटल कर्मी होटल टैरेस पर धूप में खड़े थे तभी एक गुलदार होटल के मेन गेट से होता हुआ रिसेप्शन में आ गया और डायनिंग हाल से होता हुआ होटल के पीछे के दरवाजे से होता हुआ गार्डन से बाहर जंगल की ओर चला गया। गुलदार ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया, लेकिन होटल कर्मियों में दहशत व्याप्त है।

आपको बता दें कि बार्लोगंज क्षेत्र का यह होटल प्रभागीय वनाधिकारी कार्यलय से सिर्फ आधा किमी की दूरी पर है। होटल प्रबंधक ने वन विभाग से होटल के आसपास वनकर्मियों द्वारा गश्त लगाने की मांग की है। प्रभागीय वनाधिकारी कहकशां नसीम ने बताया कि बार्लोगंज क्षेत्र में गुलदार होने की सूचना मिलने पर वन अधिकारियों को बार्लोंगज में गश्त बढ़ाने को निर्देशित किया गया है. साथ ही आम जन को सतर्क रहने को कहा गया है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top