महाराष्ट्र ठाणे के डोंबिवली में कल (मंगलवार) को भाजपा कार्यकर्ता धनंजय कुलकर्णी की एक दुकान से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए गए. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

न्यूज एजेंसी न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मंगलवार को डोंबिवली में उनकी एक दुकान से हथियारों का जखीरा जब्त किया गया है. जिसके बाद धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार  करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि कुलकर्णी इन हथियारों को गिफ्ट आइटम्स की आड़ में बेचा करता था. देखने वाले भी हैरान रह गए.

हर कोई यही कह रहा है कि बाहर से तो ऐसा नहीं दिखता था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 108 तरह के  जब्त किए जाने की बात कही गई है। फिलहाल, अधिक जानकारी का इंतजार है. खबरों के मुताबिक, मंगलवार को डोंबिवली में उनकी एक दुकान से हथियारों का जखीरा जब्त किया गया है.

जिसके बाद धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तारकरके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि कुलकर्णी इन हथियारों को गिफ्ट आइटम्स की आड़ में बेचा करता था. देखने वाले भी हैरान रह गए. हर कोई यही कह रहा है कि बाहर से तो ऐसा नहीं दिखता था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 108 तरह के हथियार  जब्त किए जाने की बात कही गई है.फिलहाल, अधिक जानकारी का इंतजार है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top