लक्सर : आपको याद दिला दें की लक्सर में कल मात्र 300 रूपये के लिए एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी जिसमें 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी लक्सर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया…तो गुस्साए परिजनों ने आज लक्सर एसडीएम आवास के सामने शव को सड़क पर रखकर सड़क पर जाम लगा दिया. गुस्साए परिजनों ने लक्सर पुलिस की कार्येशैली पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया और कहा कि पुलिस समय रहते उचित कार्रवाई कर देती तो हमारे बेटे की जान नहीं जाती.

गुस्साए परिजनों ने पुलिस की कार्येशैली पर सवाल खड़े करते हुए ये भी कहा की लक्सर पुलिस जानबूझकर आरोपी बचाने की कोशिस कर रही है औऱ यही वजह है की 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं जब इस मामले को लेकर लक्सर एसएसआई जगमोहन रमोला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कल युवक ने आत्महत्या कर ली थी जिसमें परिजनों की ओर से तहरीर मिली थी जिसमें धारा 306 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जब उनसे रोड जाम को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि रोड जाम नहीं था बल्कि रास्ते में उनका घर पड़ता है हो सकता है व्यवस्था में कोई दिक्कत आई हो जबकि सच यह है कि गुस्साए परिजनों ने घंटो रोड जाम रखा है. मामले को शांत करने के लिये आसपास के लोगों का सहारा लिया गया. आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को समझा बुझाकर ने निपटाया. मामला घंटो चला और लक्सर पुलिस ने परिजनों को कार्रवाही का आश्वासन दिया है तब जाकर मामला शांत हुआ.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top