रुड़की : उत्तराखंड में अपराध दिन-ब-दिन पैस पसार रहा है. बात चाहे नशे के कारोबार की करें या ठगी-हत्या की ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है जिसके लिए पुलिस कई चैकिंग अभियान चला रही है लेकिन हालात जस के तस के हैं.

विदेश भेजने के नाम पर युवक को ठगा

वहीं बात करें ठगी की तो उत्तराखंड के अधिकतर युवक विदेशों में नौकरी कर रहे हैं…कई बार तो विदेश भेजने के नाम पर उनको ठगा भी जाता है…एक ऐसा ही मामला रुड़की से सामने आय़ा है जहां युवक से विदेश भेजने के नाम पर युवक से ठगी की गई। पैसे वापस मांगने पर आरोपी ने गाली गलौज कर हाथापाई शुरु कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी घर से फरार चल रहा है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला निवासी इसरार ने तहरीर देकर बताया कि उसकी रसूलपुर के युवक से पिछले साल जान पहचान हुई थी। आरोपी ने बताया था कि वह विदेश भेजने वाले ट्रैवल एजेंटों से अच्छी जान-पहचान रखता हैं। विदेशी कंपनियों में भी उसकी बातचीत है। आरोपी ने झांसे में लेकर 80 हजार में विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा दिया।

आरोपी ने बताया था की टिकट, पासपोर्ट, वीजा और नौकरी दिलाने में यह रकम खर्च होगी। आरोपी ने टिकट और पासपोर्ट बना दिया। लेकिन विदेश नहीं भेजा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top