किच्छा : बीते 27 दिसंबर की रात्रि को किच्छा के वार्ड नंबर 16 टीचर्स कॉलोनी में एक ही घर की दो महिलाओं की हत्या से हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी।मामले की जानकारी मिलते ही आनन फानन मे मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया जो प्रथम दृष्टि मे हत्या प्रतित हुई। वैष्णो देवी से लौटे मनजीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी टीचर्स कॉलोनी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपकर अवतार सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मनजीत सिंह की तहरीर के आधार पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना थानाध्यक्ष मोहन चंद्र पाण्डे के सुपुर्द कर दी। जिसका खुलासा आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह ने आज कोतवाली पहुचकर घटना को खुलासा किया।

बहू से जबरदस्ती बनाना चाहता था शारीरिक संबंध

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि आरोपी अवतार सिंह ने पूछताछ मे बताया कि दिनांक 27 दिसंबर की शाम वो शराब पीकर घर गया. जहां उसके भतीजे मनजीत औऱ भतीजे की पत्नी घर पर अकेली थी जिस पर पहले से में गलत नजर रखता था। उस दिन घर में भतीजे की पत्नी को अकेला पाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये उससे पकड़ लिया. भतीजे की पत्नी ने विरोध किया तो उसने उसका गला दबा दिया.

अपनी पत्नी की भी की हत्या

साथ ही आरोपी ने कहा कि जबरदस्ती भतीजे की पत्नी के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने और शारीरिक संबंध के बाद मैंने रस्सी से भतीजे की पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तभी मेरी पत्नी चरनजीत कौर उर्फ पार्वती आयी मैंने प्रेस की तार से उसका भी गल दबाकर मार दिया तथा वहाँ से भाग गया. भागने के बाद के बाद  भरतपुर व जयपुर रोडवेज बस स्टैंड पर रहा,पैसे खत्म होने के बाद आज रूद्रपुर आया था।पुलिस ने आरोपी अवतार सिंह की निशानदेही पर मृतका चरनजीत कौर के एक जोडी कुण्डल व मृतका भतीजे की पत्नी का एक मंगलसूत्र बरामद किया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top