किच्छा : उत्तराखण्ड के किच्छा में एक परिवार ने दावा कर अपने साथ पुलिस की एन्टी गौवध टीम का अभद्र व्यवहार वीडियो के जरिये लोगों तक पहुंचाया है। परिवार की महिला सदस्यों के आबरू बचाने में दरोगा के भी चोट आई है.
उधम सिंह नगर जिले के किच्छा स्थित दरऊ गांव में छापेमारी करने गयी गौ स्क्वाड पुलिस टीम पर वहां की लड़कियों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस का एक दरोगा घायल भी हुआ है। हालांकि पुलिस ने मौके से गौ-वंशीय पशुओं की खाल को बरामद किया है। लड़कियां इसे पुलिस की साजिश बता रहीं हैं। मामले से जुड़ा एक वीडियो परिवार के लोगो द्वारा बनाया गया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले को दबाने के प्रयास में जुटी है।
वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां रोते-रोते बता रही हैं कि पुलिस की टीम ने उनके घर मे जबरन घुस कर उनके साथ जोरजबर्दस्ती करने की कोशिश की है। लड़कियां आगे बताती हैं कि पुलिस के लोग शराब के नशे में पूरी तरह से बे-सुध थे और बार-बार उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे। यही नही उन्हें रोकने पर पुलिस ने उन पर हथियार भी टिका दिया।

एक लड़की ने बताया कि जब पुलिस नही मानी तो उन्होंने अपनी इज्जत बचाने के लिए एक ईंट दरोगा के सिर पर मार दी जिससे दरोगा का सिर फट गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने साजिश के तहत उनके घर पर गौ-वंशीय पशुओं की खाल रखकर उन्हें फसाने का काम किया है। बहरहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्रवाई संदेह के घेरे में हैं। और पुलिस का पूरे मामले को छिपाना कई सवाल खड़े कर रहा है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top