बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक प्रहलाद यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने और जमीन विवाद में जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लखीसराय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इधर, इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक एक शख्स के साथ गाली-गलौच करते और डराते-धमकाते नजर आ रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, लखीसराय वार्ड नंबर-12 निवासी आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा ने लखीसराय थाने में दिए गए आवेदन में विधायक यादव पर पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगने और दोनों भाइयों की हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

इधर, वायरल वीडियो में स्पष्ट है कि विधायक अपने लोगों के साथ निर्माण स्थल पर पहुंचते हैं और एक युवक को थप्पड़ मारते हुए भद्दी गालियां देते हैं. विधायक यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि तुम फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराके घेराबंदी कर रहे हो. यह जमीन तुम्हारी नहीं है.

लखीसराय के पुलिस उपाधीक्षक मनीष कुमार ने शनिवार को कहा कि आशीष कुमार के लिखित बयान के आधार पर मारपीट करने और हत्या की धमकी देने के आरोप में एक प्राथमिकी लखीसराय थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें विधायक प्रहलाद यादव सहित तीन को नामजद और 10 से 20 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

विधायक प्रहलाद यादव का कहना है कि आशीष शर्मा उनके घर के सामने एक खाली जमीन पर चारदीवारी कर रास्ता बंद कर रहे थे.

उन्होंने कहा, “जमीन के मालिक को मैंने जमीन की कीमत दे दी है. आशीष ने किसी फर्जी व्यक्ति से शायद इस जमीन की रजिस्ट्री करा ली है. शुक्रवार को मैंने चारदीवारी खड़ा करने से आशीष को मना किया.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top